जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में सपा, बसपा कांग्रेस के उम्मीदवारों को समर्थन देगी सुभासपा


सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव को लेकर अहम ऐलान किया है.

Ballia News: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि उनका ‘भागीदारी संकल्प मोर्चा’ पंचायत अध्यक्ष पद के लिए होने वाले चुनाव में केवल उन्हीं सीटों पर लड़ेगा, जिस पर उसके उम्मीदवार जीत की स्थिति में होंगे.

बलिया. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने जिला पंचायत अध्यक्ष (Jila Panchayat Adhyaksh) पद के लिए होने वाले चुनाव में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party), बहुजन समाज पार्टी (BSP) और कांग्रेस (Congress) के मजबूत उम्मीदवारों को समर्थन देने की घोषणा की है.

भाजपा की पूर्व सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मंत्री राजभर ने मंगलवार को जिले के रसड़ा कस्बे में अपने निवास पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा को उत्तर प्रदेश की सत्ता से हटाना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है. उनका ‘भागीदारी संकल्प मोर्चा’ पंचायत अध्यक्ष पद के लिए होने वाले चुनाव में केवल उन्हीं सीटों पर चुनाव लड़ेगा, जिस पर उसके उम्मीदवार जीत की स्थिति में होंगे. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की पहल पर प्रदेश के कई क्षेत्रीय दलों ने साथ मिलकर ‘भागीदारी संकल्प मोर्चा’ बनाया था.

उन्होंने कहा कि अन्य सीटों पर मोर्चा भाजपा को शिकस्त देने के लिए सपा , बसपा व कांग्रेस के मजबूत उम्मीदवारों का समर्थन करेगा. क्या यह रुख आगामी विधानसभा चुनाव में भी रहेगा? इस पर राजभर ने कहा कि मोर्चा सरकार बनाने के लिए विधानसभा चुनाव लड़ेगा. विधानसभा चुनाव के लिए सपा, बसपा व कांग्रेस से गठबंधन का विकल्प खुला हुआ है.

योगी सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा,‘‘भाजपा सरकार की विदाई का समय अब आ गया है. मंहगाई व अन्य मसलों से जनता का ध्यान हटाने के लिए भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में द्वंद की खबरें फैला रही है.’’









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: