करण मेहरा और निशा रावल के रिश्ते की सच्चाई बयां कर रहा है यह पुराना VIDEO


करण मेहरा शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर लोकप्रिय हुए थे (फोटो साभारः Instagram/missnisharawal)

निशा रावल (Nisha Rawal) और करण मेहरा (Karan Mehra) का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसे निशा रावल ने अप्रैल में अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से शेयर किया था. इस वीडियो में उनके रिश्ते की सच्चाई सामने आई है.

नई दिल्लीः निशा रावल (Nisha Rawal) और करण मेहरा (Karan Mehra), टीवी इंडस्ट्री के पसंदीदा कपल में से एक रहे हैं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करते रहे हैं, लेकिन फिर अचानक खबर आती है कि निशा ने अपने पति करण के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. वह रिश्ता जो सभी के सामने एक मिसाल बना हुआ था, अचानक धोखा, अविश्वास की भेंट चढ़ता नजर आया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, निशा ने करण पर घरेलू हिंसा और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होने के आरोप लगाए थे. कुछ दिनों पहले, निशा रावल के सिर पर चोट वाली फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही थीं. इस पर करण का कहना था कि निशा ने खुद अपना सिर दीवार पर मारा था और उन्हें बर्बाद करने की धमकी दी थी. बहरहाल, दस साल पुराना यह रिश्ता उस पड़ाव पर पहुंच गया है, जहां से अब लौटना मुश्किल है. वे अब एक-दूसरे पर आरोप मढ़ रहे हैं. इस बीच इस कपल का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसे निशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था.

इस वीडियो से करण और निशा के बीच के रिश्ते का सच सामने आया है. निशा ने अप्रैल में यह वीडियो शेयर किया था. वीडियो में निशा कंटेंट को लेकर बात कर रही हैं, जो उन्होंने फैंस के लिए बनाए हैं, लेकिन करण उनकी किसी बात में रुचि नहीं दिखा रहे हैं और एक जगह उन्हें प्रोब्लम बता रहे हैं. इस पर निशा उन्हें अपने शब्द वापस लेने के लिए कह रही हैं. हालांकि, यह वीडियो मस्ती में बनाया गया हो, पर इससे पता चलता है कि उनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, निशा ने 31 मई 2021 को करण के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. निशा का आरोप था कि करण ने उन्हें दीवार पर धक्का दिया था, जिससे उन्हें सिर पर चोट आई थी. इसके बाद करण को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: