दिशा सालियन को इंसाफ दिलाने के लिए फिर उठी मांग, लोग लगातार कर रहे TWEET


दिशा सालियान ने एक साल पहले आज ही के दिन इमारत से कूदकर अपनी जान दे दी थी.

दिवंगत अभिनेता सुशांत ‌सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियान ने 8 जून, 2020 को इमारत से कूदकर अपनी जान दे दी थी.

नई दिल्ली. बॉलीवुड को ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘काय पो चे’, ‘केदारनाथ’ और ‘छिछोरे’ जैसी फिल्में देने वाले दिवंगत अभिनेता सुशांत ‌सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियान (Disha Salian) ने एक साल पहले आज ही के दिन यानी 8 जून, 2020 को इमारत से कूदकर अपनी जान दे दी थी और ठीक उसके कुछ दिनों बाद यानी 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने भी मुंबई में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी.

सुशांत के सुसाइड करने के बाद ही लोग यह कयास लगाने लगे थे कि दिशा के सुसाइड के साथ सुशांत के सुसाइड का जरूर कुछ कनेक्शन है, लेकिन काफी जांच होने के बाद इन दोनों के सुसाइड के बीच कोई कनेक्शन निकलकर सामने नहीं आया. आज भी यह पूरी तरह साफ नहीं हो पाया है कि सुशांत और दिशा ने खुदकुशी आखिर क्यों की, हालांकि बातें तो कई निकलकर सामने आईं, लेकिन कोई एक वैसी वजह सामने नहीं आई, जो यह तय कर सके की इन दोनों ने खुदकुशी क्यों की.

इन दोनों के लिए सोशल मीडिया पर लोग लगातार इंसाफ की मांग करते आ रहे हैं और आज एक बार फिर नेटिजंस ने दिशा सलियन की पहली पुण्यतिथि पर अपनी आवाज ट्विटर पर बुलंद करते नजर आ रहे हैं. लोग लगातार ट्वीट कर दिशा को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं. कई लोग तो दिशा के केस को फिर से ओपन करने की भी मांग कर रहे हैं. तो आइए, देखते हैं कुछ ट्वीट्स…

Twitter Printshot

Twitter Printshot

Twitter Printshot

बता दें, दिशा सालियान बॉलीवुड जगत की एक प्रतिभाशाली पब्लिक रिलेशन मैनेजर थीं. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के अलावा रिया चक्रवर्ती समेत कई अन्य सितारों को अपनी सेवाएं दी थीं.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: