युजवेंद्र चहल ने पत्नी धनश्री के साथ किया वर्कआउट, खली के साथ ट्रेनिंग करने की मिली सलाह


युजवेंद्र चहल ने पत्नी धनश्री के साथ किया वर्कआउट, वीडियो वायरल (फोटो-युजवेंद्र चहल इंस्टाग्राम स्क्रीनशॉट)

श्रीलंका दौरे से पहले युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं. चहल ने मंगलवार को एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो अपनी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) के साथ ट्रेनिंग करते नजर आ रहे हैं.

नई दिल्ली. टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) श्रीलंका दौरे के लिए तैयारियों में जुट गए हैं. चहल ने अपने घर पर जमकर मेहनत शुरू कर दी है. चहल ने मंगलवार को एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसमें वो अपनी पत्नी धनश्री वर्मा के साथ वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री इंटेंस कार्डियो वर्कआउट कर रहे हैं. हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने युजवेंद्र चहल को अजीबोगरीब सलाह देनी शुरू कर दी.

एक फैन ने युजवेंद्र चहल को कहा कि उन्हें अपना वजन बढ़ाने पर ध्यान देना चाहिए. बता दें युजवेंद्र चहल दुबली-पतली कद काठी के हैं, हालांकि उनके अंदर भरपूर ताकत है. चहल का कंधा काफी मजबूत है और उनका थ्रो काफी तेज आता है. एक फैन ने तो युजवेंद्र चहल को WWE रेसलर खली के साथ वर्कआउट करने की सलाह दे डाली.

युजवेंद्र चहल के लिए श्रीलंका दौरा बेहद अहम

पिछले कुछ वक्त में युजवेंद्र चहल का प्रदर्शन खराब हुआ है और उन्हें अब टी20 और वनडे टीम की प्लेइंग इलेवन में जगह मुश्किल से मिलती है. साथ ही अब राहुल चाहर ने चहल की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. इस लेग स्पिनर ने हाल ही में आईपीएल 2021 में अच्छा प्रदर्शन किया है. चाहर ने 11 विकेट हासिल किये वहीं चहल ने 7 मैचों में सिर्फ 4 ही विकेट लिये. ऐसे में युजवेंद्र चहल के लिए श्रीलंका दौरा बेहद अहम है. श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया 3 टी20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलने वाली है जिसका शेड्यूल जारी हो चुका है. टीम इंडिया का ऐलान अगले हफ्ते के अंत तक हो सकता है.

चहल को मिली खली के साथ वर्कआउट करने की सलाह

भारत-श्रीलंका वनडे सीरीज

पहला वनडे – 13 जुलाई

दूसरा वनडे -16 जुलाई

तीसरा वनडे -18 जुलाई

दिनेश कार्तिक ने कहा- टीम इंडिया को मेरी जरूरत, टी20 वर्ल्ड कप में जगह मिलनी ही चाहिए

भारत-श्रीलंका टी20 सीरीज

पहला टी-20 मैच -21 जुलाई

दूसरा टी-20 मैच – 23 जुलाई

तीसरा टी-20 मैच – 25 जुलाई









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: