मेरठ: अचानक लक्ष्मीकांत बाजपेई के घर पहुंचे BJP के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, अटकलों का बाजार गर्म


मेरठ में बीजेपी के वरिष्ठ नेता से मुलाकात करते प्रदेश् अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह.

Meerut News: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट किया कि आज बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेई से शिष्टाचार भेंट हुई. इस मुलाकात को लेकर राजनीतिक गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म है.

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव  सिंह (UP State President Swatantra Dev Singh) अचानक बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेई (Lakshmikant Bajpayi) के घर पहुंच गए. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की कॉल आज सुबह लक्ष्मीकांत बाजपेई के पास आई. उन्होंने घर आने की इच्छा जताई. लक्ष्मीकांत बाजपेई ने बताया कि काफी देर तक उनकी और प्रदेश अध्यक्ष के बीच शिष्टाचार भेंट हुई. उन्होंने बताया कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष को उन्होंने कोरोना से बचाव के लिए काढ़ा बनाने का पैकेट भी दिया. लक्ष्मीकांत बाजपेई भले ही इसे शिष्टाचार भेंट बता रहे हों लेकिन राजनीतिक गलियारों में ये मुलाकात चर्चा का विषय बनी रही.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी इस मुलाकात का ज़िक्र किया है. स्वतंत्र देव सिंह ने मुलाकात के बाद एक फोटो के साथ ये लिखते हुए ट्वीट किया कि आज बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेई से शिष्टाचार भेंट हुई. इस मुलाकात के क्या राजनीतिक मायने हैं? ये तो आने वाला वक्त बताएगा लेकिन फिलहाल राजनीतिक गलियारों में इस शिष्टाचार मुलाकात की चर्चा गर्म है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का ट्वीट

इससे पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह कोरोना महामारी में जान गंवाने वाले कार्यकर्ताओं के परिजनों से मिलने पहुंचे. उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में कई परिवार ने घर के मुखिया को खोया है. स्वतंत्र देव ने कहा कि ऐसे-ऐसे परिवार में लोगों को देहांत हुआ है कि घर के मुखिया ही चले गए. उन्होंने कहा कि जन सामान्य और कार्यकर्ताओं के यहां गया हूं. वास्तव में दिल दहल जाता है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वो ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि दिवंगत हुए लोगों को अपने चरणों मे स्थान दें और परिवार को दुख सहने की ताकत दे. स्वतंत्र देव ने कहा कि राज्य के अंदर योगी जी के नेतृत्व में आर्थिक स्थिति और सामान्य जीवन पटरी पर आए वो ईश्वर से प्रार्थना करते हैं. उन्होंने कहा कि मोदी जी और योगी जी ने परिश्रम की पराकाष्ठा की है. और इस चुनौती को अवसर में बदलने की कोशिश की है. बीजेपी स्टेट प्रेसिडेंट ने कहा कि मोदी जी योगी जी को ईश्वर ताक़त दे कि वो जनता की सेवा ठीक से कर सकें.

परिवारों को बंधाया ढांढस

BJP state president in meerut

बीजेपी कार्यकर्ताओं के घर पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह

गौरतलब है कि कोरोना की दूसरी लहर में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत हुई है. इसे लेकर संगठन संजीदा नजर आ रहा है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह आज मेरठ पहुंचे और पांच मृतकों के स्वजन से मिले. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह जागृति विहार में राजेंद्र चौधरी के आवास पर गए. दिवंगत पार्षद सुनीता रानी के शास्त्रीनगर स्थित घर गए. यहीं से दिवंगत बूथ अध्यक्ष दिनेश पाल सिंह के शास्त्रीनगर स्थित आवास गए. और स्वजन को सांत्वना दी. मंजू गोयल के घर भी गए जिनकी गत दिनों कोरोना से मौत हो गई थी. स्वतंत्र देव भाजयुमो के दिवंगत कोषाध्यक्ष पंकज ग्रोवर के स्वजन से भी मिले. सिवालखास क्षेत्र में पहुंचकर जिले के पूर्व महामंत्री शर्माजीत जाटव के घर वालों से मिले. कोरोना से महामंत्री की मौत हुई थी.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: