VIDEO: शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा के नए गाने ‘आग लगी है’ ने YouTube में मचाया धमाल


शहबाज बदेशा ने गाना ‘आग लगी है’ को न सिर्फ गाया है, बल्कि इसे लिखा भी है (फोटो साभारः Instagram@shehnaazgill/Youtube@Shehnaaz Gill)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के भाई शहबाज बदेशा (Shehbaz Badesha) का नया गाना ‘आग लगी है’ (Aag Lagi Hai) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. शहनाज ने करीब दो घंटे पहले इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लॉन्च किया था, जिस पर 75 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

नई दिल्लीः एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के भाई शहबाज बदेशा (Shehbaz Badesha) का नया गाना लॉन्च हुआ है, जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. शहनाज गिल ने करीब 2 घंटे पहले अपने यूट्यूब (Youtube) अकाउंट से यह गाना शेयर किया था. गाने का नाम है- ‘आग लगी है’ (Aag Lagi Hai). यह गाना शहनाज ने 8 जून को दोपहर 2 बजे अपने यूट्यूब चैनल ‘शहनाज गिल’ से लॉन्च किया है, जिसे उनके भाई शहबाद बदेशा ने गाया है.

सॉन्ग ‘आग लगी है’ को करीब दो घंटों में 75 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने को अब तक 16 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. गाने का अंदाज, आज की पीढ़ी के मिजाज से मैच कर रहा है. इस वजह से यह गाना युवाओं के बीच मशहूर हो रहा है. शहबाज ने सॉन्ग को गाने के साथ-साथ इसे लिखा भी है. गाने को जी स्किल्ज ने प्रोड्यूस किया है. फैंस को यह गाना काफी पसंद आ रहा है. गाने का गीत-संगीत लोगों को सुहा रहा है.

Youtube Video

फैंस जमकर गाने की तारीफ कर रहे हैं. गाने पर अब तक साढ़े चार हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. वहीं शहनाज की बात करें, तो वे सिद्धार्थ शुक्ला के साथ टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) में नजर आ सकती हैं. ‘कुमकुम भाग्य’ के कास्टिंग डायरेक्टर शदमन खान ने टेलीचक्कर से हुई बातचीत में कहा था, ‘अगर कुमकुम भाग्य का रीबूट शो बनता है तो मैं शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को शो में जगह देना चाहूंगा.’









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: