एक दिन में ही पूरी हुई थी यामी गौतम की शादी की तैयारी, सजावट से फेरे तक वेडिंग प्लानर ने बताई सारी बात


यामी गौतम और आदित्य धर 4 जून को शादी के बंधन में बंधे थे (फोटो साभारः Instagram/yamigautam)

यामी गौतम (Yami Gautam) और आदित्य धर (Aditya Dhar) के वेडिंग प्लानर ने बताया कि कपल साधारण और पारंपरिक तरीके से शादी का आयोजन करना चाहते थे.

नई दिल्लीः यामी गौतम (Yami Gautam) और आदित्य धर (Aditya Dhar) की शादी सुर्खियों में बनी हुई है. एक्ट्रेस के फैंस उनकी शादी की खबर पाकर चौंक गए थे. इस सेलिब्रिटी कपल ने गुपचुप ढंग से हिमाचल के मंडी में 4 जून को शादी रचाई थी. उन्होंने इसके लिए एक फार्महाउस को चुना था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यामी के वेडिंग प्लानर ने शादी को लेकर कुछ नए खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया कि यामी के पापा ने शादी के एक दिन पहले सभी तैयारियां करने के लिए कहा था.

यामी गौतम के वेडिंग प्लानर गीतेश शर्मा ने यह भी बताया कि एक्ट्रेस और उनका परिवार पारंपरिक तरीके से विवाह का आयोजन करना चाहता था. इसलिए सात फेरों के लिए, देवदार के पेड़ का चुनाव किया गया था, जिसके सामने सात फेरे लिए गए थे. मिड-डे से बातचीत में वेडिंग प्लानर ने बताया है कि कपल अपनी शादी साधारण ढंग से करना चाहता था. एक्ट्रेस के परिवार में जिस तरह पारंपरिक रूप से शादियां होती रही हैं, वे भी उसी तरह से शादी करना चाहते थे.

वेडिंग प्लानर ने समारोह के बारे में बताया कि पहले यामी-आदित्य ने देवदार के पेड़ के सामने सात फेरे लिए थे. मंडप को पारंपरिक तरीके से केले के पत्तों और गेंदे के फूलों से सजाया गया था. इसके बाद मंडी धाम का ट्रेडिशनल लंच हुआ था. शाम को परिवार के लोगों को रिसेप्शन दिया गया था. आंगन में ही मेंहदी सेरेमनी हुई थी. यामी ने 4 जून को एक फोटो शेयर करके अपनी शादी की जानकारी दी थी.

(फोटो साभारः Instagram/yamigautam)

फोटो के साथ यामी ने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया था. उन्होंने लिखा था, ‘मैंने तेरी रोशनी में प्यार करना सीखा है- रुमी. परिवार के आशीर्वाद से आज हम एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए हैं. अपने इस आनंद के मौके को अपने करीबी लोगों के बीच मनाया है. हम दोस्ती और प्यार की यात्रा में आगे बढ़ रहे हैं, इसलिए हमें आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है.’









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: