प्रतापगढ़: सीमेंट व्यापारी से मांगी 5 लाख की रंगदारी, पिता और चाचा की तरह हत्या करने की धमकी


प्रतापगढ़ के सीमेंट व्यापारी को 5 लाख रुपए की रंगदारी की कॉल आई है.

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में 26 जुलाई, 2018 को बदमाशों ने सीमेंट व्यापारी श्याम सुंदर व उनके भाई श्याम मूरत की दुकान में घुसकर गोली मार कर हत्या कर दी थी. दो साल बाद अब श्याम सुंदर के बेटे अनमोल से बदमाशों ने फोन पर रंगदारी मांगी है.

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में बदमाशों ने पुलिस को चुनौती दी है. यहां सीमेंट व्यापारी अनमोल से फोन कर बदमाशों ने 5 लाख रुपये की रंगदारी (Extortion) मांगी है. रंगदारी नहीं देने पर हत्या की धमकी दी है. बदमाशों ने मंगलवार तक रंगदारी की रकम पहुंचाने का समय दिया है. बदमाशों की धमकी से व्यापारी का परिवार सहमा हुआ है. व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए मामले में जाच तेज़ कर दी है.

पुलिस ने व्यवसाई की दुकान पर व्यापारी के सुरक्षा के लिए पुलिस कर्मी भी तैनात कर दिया है. वहीं बदमाश और व्यापारी के बीच धमकी भरी बात-चीत का ऑडियो भी अब वायरल हो रहा है, जिसमें बदमाश व्यापारी को धमकाते हुए कह रहा है कि पैसा बहुत कमाओगे. मेरी बात हल्के में मत लेना. नहीं तो पिता और चाचा जैसे तुम्हारी भी हत्या कर दी जाएगी. डबल मर्डर पीड़ित व्यापारी से फिर दो साल बाद रंगदारी मांगने से हड़कम्प मचा हुआ है.

दो साल पहले रंगदारी नहीं देने पर की थी पिता और चाचा की हत्या

बता दें 26 जुलाई 2018 को बदमाशों ने सीमेंट व्यापारी श्याम सुंदर व उनके भाई श्याम मूरत की दुकान में घुसकर गोली मार कर हत्या कर दी थी. आरोप है कि 5 लाख रुपये की रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने हत्या की थी. दो साल बाद फिर से श्याम सुंदर के बेटे अनमोल से बदमाशों ने फोन पर रंगदारी मांगी है, जिसके बाद से व्यवसाई एक बार फिर से दहशत में है.पुलिस का दावा- जल्द करेंगे खुलासा

वहीं सूचना के बाद कोहड़ौर एसओ व्यापारी के घर जाकर मामले की जांच की. पुलिस जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तारी की बात कह रही है. पुलिस मामले का जल्द खुलासा करने की बात कह रही है. पुलिस ने बदमाशों की तलाश तेज़ कर दी है.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: