रिया चक्रवर्ती को मोस्ट डिजायरेबल वुमेन मानने को तैयार नहीं हैं यूजर्स, बोले- ‘ये झूठ है’


रिया चक्रवर्ती हो रहीं हैं ट्रोल.
(@rhea_chakraborty/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को टाइम्स के सर्वे में मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020 (The Times most desirable women 2020) बताने पर सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार आ गई है. ज्यादातर यूजर्स इस फेक न्यूज बता रहे हैं.

मुंबई : ‘द टाइम्‍स 50 मोस्‍ट ड‍िजायरेबल वुमेन 2020 (The Times most desirable women 2020) की ल‍िस्‍ट में टॉप पर एक्‍ट्रेस र‍िया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को बताया गया है. र‍िया ने इस ल‍िस्‍ट में  द‍िशा पाटनी (Disha Patani), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जैसी एक्‍ट्रेसेस को पीछे छोड़ा है. लेकिन यूजर्स इस लिस्ट पर भरोसा नहीं जताते हुए सोशल मीडिया पर रिया को ट्रोल करते हुए मीम्स शेयर कर रहे हैं.

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली ने एक्टर की मौत के लिए उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती को जिम्मेदार बताया था. इस मामले को लेकर रिया से काफी पूछताछ भी जांच एजेंसियों ने की. हालांकि सुशांत के निधन का सच अभी तक सामने नहीं आया है लेकिन रिया को फैंस ने अभी तक क्लीन चिट भी नहीं दी है. टाइम्स की इस लिस्ट के आने के बाद सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है. एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा ‘मैं बहुत हैरान हूं…इसकी डिजायर करी किसने…किस तरह का मजाक है ये ???

(साभार:AnuShree mathur/Twitter)

इस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए एक यूजर ने लिखा ‘ वेट !!!!! क्या..

(साभार: Tun Tun Maus/Twitter)

एक यूजर ने लिखा कि ‘रिया चक्रवर्ती ट्रेंड कर रही. जब मैंने ये देखा तो मेरा रिएक्शन कुछ इस तरह था.

(साभार: Supriya/twitter)

वहीं एक और मीम शेयर करते हुए लिखा ‘जब मैंने देखा रिया चक्रवर्ती को ट्वीटर पर देखा तो ये तस्वीर मेरे दिमाग में आई.

(साभार: Twitter)

बहरहाल इस समय सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती को ट्रोल किया जा रहा है. र‍िया के बाद इस ल‍िस्‍ट में म‍िस यून‍िवर्स 2020 की तीसरी रनरअप रहीं एडलाइन कैस्टेलिनो और तीसरे नंबर पर एक्‍ट्रेस द‍िशा पाटनी हैं. इसके बाद चौथे नंबर पर क‍ियारा आडवाणी, 5वें नंबर पर दीप‍िका पादुकोण, छठे नंबर पर कैटरीना कैफ, 7वें नंबर पर जैकलीन, 8वें नंबर पर अनुप्र‍िया गोयंका, 9वें नंबर पर रूही स‍िंह और 10वें नंबर पर आवृति चौधरी हैं.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: