VIDEO: धनुष को मुंबई में अपना घर क्यों नहीं खरीदने देते आनंद एल राय? ‘रांझणा’ फेम निर्देशक ने खुद किया खुलासा


आनंद एल राय ने धनुष और अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया है. (फोटो: Twitter/@pravenbg)

साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) और आनंद एल राय (Anand L Rai) की फिल्म ‘रांझणा’ (Raanjhanaa) को इसी महीने 21 जून को 8 साल पूरे होने वाले हैं. सोशल मीडिया पर आनंद एल राय का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बताया कि उनका और धनुष का रिश्ता कितना मजबूत है. जल्द ही दोनों फिर से ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) फिल्म में नजर आएंगे.

साउथ सिनेमा (South Cinema) के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) की ख्याति अब सिर्फ साउथ इंडिया तक ही सीमित नहीं है. वो पूरे भारत के साथ-साथ विदेशों में भी पहचाने जाने लगे हैं. धनुष ने अपने लाजवाब अभिनय से बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. लोग उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके अभिनय के भी दीवाने हैं. धनुष ने साउथ इंडियन फिल्मों (South Indian Films) के अलावा बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood Films) में भी नाम कमाया है. बॉलीवुड में उनकी सबसे सफल फिल्मों में शुमार ‘रांझणा’ (Raanjhanaa) को कुछ ही दिनों में रिलीज के 8 साल पूरे होने वाले हैं. इस मौके पर धनुष के फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन इस बीच ‘रांझणा’ के निर्देशक और फेमस फिल्ममेकर आनंद एल राय (Anand L. Rai) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो धनुष और अपने संबंधों पर चर्चा कर रहे हैं. ये वीडियो 2019 का है जो यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है. फेसबुक पर इस वीडियो का छोटा सा हिस्सा वायरल हो रहा है.

आनंद एल राय ने बताईं अपने और धनुष के रिलेश से जुड़ी बड़ी बातें

ये वायरल वीडियो मनोरंजन जगत से जुड़े एक यूट्यूब चैनल के एक एपिसोड का है जिसमें आनंद एल राय बतौर गेस्ट शामिल हुए थे. एक जानी-मानी पत्रकार ने आनंद एल राय का इंटरव्यू लिया था. इस इंटरव्यू में आनंद एल राय अपने और सुपरस्टार धनुष के रिश्ते की बात कर रहे हैं. वीडियो में आनंद एल राय कहते हैं- “निर्देशक के तौर पर मैं धनुष जैसे एक एक्टर को खोज रहा था. रांझणा फिल्म के लिए मुझे ऐसे एक्टर की जरूरत थी जो फिल्म के उस किरदार को वैसे ही समझे जैसा वो है. धनुष अपने अभिनय में बहुत कॉन्फिडेंट हैं और मुझे उनके जैसे ही एक्टर की जरूरत थी.”

आनंद एल राय ने आगे कहा- “जब मेरी उससे पहली मीटिंग हुई तो उसने कहा कि मैं ये फिल्म करना चाहता हूं लेकिन मुझे हिंदी भाषा नहीं आती. तो मैंने धनुष से कहा कि ये तुम्हारी समस्या नहीं, मेरी समस्या है. तुम तमिल में भी बोल दोगे ना तो मेरे लिए वो काम कर जाएगा. लेकिन अब अगर आप मुझसे अब पूछेंगे को वो अब मेरे लिए सिर्फ एक्टर नहीं, परिवार के सदस्य हैं. वो मेरे छोटे भाई हैं. हमारा रिश्ता बहुत गहरा है. सिनेमा से जुड़े लोगों के लिए बोला जाता है कि हम लोग बहुत सेल्फिश लोग हैं. जब तक हम फिल्म बनाते हैं, तब तक हम परिवार होते हैं फिर हम एक दूसरे को भूल जाते हैं. लेकिन मेरे साथ ऐसा नहीं होता है. मैं अपने पुराने रिश्तों को हमेशा याद रखता हूं. अगर धनुष मुंबई में होता है तो इसका मतलब की वो मेरे ही घर पर रुकेगा. मैं उसे मुंबई में कभी कोई घर खरीदने नहीं दूंगा!”

dhanush

फोटो: Twitter

‘अतरंगी रे’ में फिर दिखेगी धनुष और आनंद की जोड़ी

आपको बता दें कि ‘रांझणा’ में आनंद एल राय और धनुष (Anand L Rai-Dhanush) की जोड़ी ने कमाल कर दिया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म में धनुष के अलावा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) लीड रोल में थीं. अभय देओल (Abhay Deol), स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और जीशान अयूब (Zeeshan Ayyub) ने भी फिल्म में अहम किरदार निभाया था. जल्द ही आनंद एल राय और धनुष की सफल जोड़ी ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) फिल्म में भी नजर आएगी. आनंद एल राय की ये फिल्म अभी शूटिंग फेज में है. धनुष के अलावा फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) मुख्य भूमिका में होंगे. कुछ वक्त पहले फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: