लखीसराय में शराब माफियाओं के बड़े रैकेट का पर्दाफाश, स्कॉर्पियो सहित सात गिरफ्तार


बिहार के लखीसराय से गिरफ्तार शराब माफिया

Lakhisarai News: एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि जब्त स्कार्पियो गाड़ी दिल्ली से चोरी कर लाई गई थी. इस पूरे सिंडिकेट में लखीसराय के कई सफदेपोश लोग भी शामिल हैं.

लखीसराय. बिहार की लखीसराय पुलिस ने अंतर जिला शराब के बड़े सिंडिकेट (Liquor Supplier Syndicate) का खुलासा किया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस सिंडिकेट के मास्टरमाइंड सहित कुल 6 माफिया को भी गिरफ्तार कर लिया है. बिना नंबर कि स्कार्पियो गाड़ी पर सवार ये सभी शराब माफिया खुटहाडीह गांव में शराब की बड़ी खेप को उतारकर बहादुरपुर स्थित एक लाइन होटल पर बैठे हुए थे. इनके पास से स्कार्पियो में रखे एक कार्टन विदेशी शराब को भी बरामद किया गया है. गिरफ्तार सभी शराब माफिया बेगूसराय, जमुई और लखीसराय के रहने वाले हैं. सभी गिरफ्तार लोगो के पास से पुलिस ने आठ मोबाइल भी बरामद किया है.

क्या कहते हैं एसडीपीओ

लखीसराय एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि SP सुशील कुमार के निर्देश पर डीआईयू की टीम और बड़हिया एसएचओ डीके पांडेय, सूर्यगढ़ा एसएचओ चंदन कुमार, रामगढ़चौक थाना एसएचओ अरविंद कुमार, ने यह बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने बहादुरपुर स्थित एक लाइन होटल छापेमारी के क्रम में इन सभी माफिय को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शराब माफिया में मास्टरमाइंड खुटहाडीह निवासी रंजीत सिंह उर्फ रंजीत डॉन के साथ बेगूसराय के बीहट का का रहनेवाला कन्हैया कुमार, गुरूदासपुर का रहनेवाला सचिन कुमार , रूपनगर का रहनेवाला सौरभ कुमार को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा जमुई जिले के गंगरा गांव का रहनेवाला विकास कुमार, प्रिंस कुमार एवं गोलू कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है.

एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार विकास कुमार पूर्व में भी समस्तीपुर के दलसिंहसराय एवं लखीसराय के सूर्यगढ़ा थाना में दर्ज शराब के मामलें में जेल जा चुका है. जांच के क्रम में पुलिस ने चौकाने वाला खुलासा भी किया है. पुलिस के मुताबिक जब्त स्कार्पियो गाड़ी दिल्ली से चोरी कर लाई गई थी. एसडीपीओ ने बताया कि इस पूरे सिंडिकेट में लखीसराय के कई सफदेपोश लोगों का भी नाम सामने आया है. उन पर भी पुलिस की नजर है और जल्द बड़ी कार्रवाई की जाएगी.









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: