पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में आईं निया शर्मा ने देवोलीना भट्टाचार्जी पर कसा तंज, तो एक्ट्रेस बोलीं- ‘कोई छोटी को बताओ…’


निया शर्मा और देवोलीना भट्टाचार्य के बीच ट्विटर वार. (फोटो साभार:devoleena/ niasharma90/Instagram)

पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) रेप मामले को लेकर टीवी जगत की दो बहुएं आपस में भिड़ गई हैं. मामले में देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattaharjee) और निया शर्मा (Nia Sharma) के बीच ट्विटर पर गरमा-गरम बहस हो गई और अब दोनों के बीच तकरार बढ़ती नजर आ रही है.

मुंबई : एक्टर पर्ल वी पुरी रेप (Pearl V Puri) मामले में एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattaharjee) और निया शर्मा (Nia Sharma) के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई है. पर्ल को नाबालिग से रेप के आरोप में 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा गया है. पर्ल के समर्थन में एकता कपूर के साथ-साथ कई सेलेब्स आ चुके हैं. वहीं बच्ची का नाम पब्लिक होने के बाद पर्ल के फैंस नाबालिग बच्ची पर भी निशाना साध रहे हैं. इस मामले पर सोशल मीडिया पर सबकी अलग-अलग राय है. नाबालिग का नाम पब्लिक किए जाने और उसे टारगेट करने पर गुस्साईं देवोलीना ने ट्वीट किया तो निया शर्मा ने उन्हें ही आड़े हाथ लेते हुए पर्सनल कमेंट किया. जिसे लेकर देवोलीना  ने भी जवाब दिया है.

पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में आईं निया शर्मा ने ट्विटर पर देवोलीना के ‘धरने’ वाले ट्वीट पर लिखा , ‘दीदी को कोई बता दो धरना एंड कैंडल मार्च नहीं कर सकते, पैनडेमिक है अभी भी.’ इसके अलावा लिखा कि ‘ दीदी को घटिया डांस रील बनाने से पहले प्रैक्टिस के बारे में सोचना चाहिए’.

(साभार: NIA SHARMA/twitter )

इस ट्वीट के जवाब में देवोलीना भट्टाचार्जी ने लिखा ‘प्लीज छोटी को कोई बता दो सिर्फ फैशन स्किल्स दिखाने से कोई इंसान नहीं बनता है. अच्छी सोच और अच्छे दिल की जरूरत होती है जिसकी कमी दिख रही है. और मुझे डांस रील बनाना चाहिए या नहीं ये मेरे फैंस को डिसाइड करने दो. यहां पे भी जज बन गई. अपने फोटोशूट पर ध्यान दो’. इसके आगे अपने अगले ट्वीट में देवालीना ने कहा कि ‘मेरे सभी ट्वीट्स उन लोगों के लिए थे जो सात साल की बच्ची को गाली दे रहे ,भला बुरा कह रहे, उसे ट्रोल कर रहे . 7 साल की बच्ची को गोल्ड डिगर बता रहे थे . छोटी को मिर्ची क्यों लगी ? हो सकता है वह भी उनमें से एक हो जो सच जाने बिना अपना रिएक्शन  देते रहते हैं’.

(साभार:Devoleena Bhattacharjee/twitter)

बता दें कि बीते 6 जून को देवोलीना भट्टाचार्य ने ट्वीट किया था ‘हर चीज का मजाक बनाकर रखा है…सपोर्ट करना है न ? तो पुलिस स्टेशन जाओ,कोर्ट जाओ और लड़ो. लेकिन कम से कम अपनी गंदी मानसिकता का परिचय छोटी बच्ची के लिए मत दिखाओ. उसे छुड़ाने के लिए जाओ कैंडल मार्च करो..’









Source link

Leave a Reply

COVID-19 Tracker
%d bloggers like this: