आम आदमी प्रीमियर लीग में विजेता को मिला 31 हजार तो उपविजेता को 11 हजार का नकद पुरस्कार

आम आदमी प्रीमियर लीग सम्पन्न, विजेता टीम को मिला 31 हजार और उपविजेता को मिला 11 हजार रु का नकद पुरस्कार व ट्राफी

जयपुर। शहर के रेलवे स्टेशन स्थित गणपति नगर के रेलवे ग्राउंड पर 16 जनवरी से आयोजित आम आदमी प्रीमियर लीग का समापन हो गया है। इस लीग में 32 से अधिक टीमों ने भाग लिया और विभिन्न राउंड पूरे कर दो टीमें फाइनल में पहुंची, खेले गए फाइनल मैच में हसनपुरा रॉयल्स और बंजारा टाइगर के बीच खेला गया।

बंजारा टाइगर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर में 134 रन बनाए, जिसे हसनपुरा रॉयल्स बना नही पाई। मैच के बाद टूर्नामेंट का समापन समारोह आयोजित किया गया, जिसमें विजेता टीम बंजारा टाइगर और उनकी टीम का सम्मान किया गया, लीग के आयोजक अर्चित गोयल ने कप्तान अजर का सम्मान किया और विजेता टीम को निर्धारित 31 हजार रु का नगद राशि के साथ चमचमाती ट्राफी भेंट की, इसके साथ ही उपविजेता टीम हसनपुरा रॉयल्स के कप्तान मोहम्मद शाहिद को 11 हजार रु की नगद राशि के साथ ट्राफी पुरुस्कार के रूप में दी।

इस अवसर पर आयोजक अर्चित गोयल ने आयोजन समिति के सभी सहयोगियों का आभार प्रकट किया एवं टूर्नामेंट को सफल बनाने के लिए संयुक्त अभिभावक संघ प्रदेश अध्यक्ष अरविंद अग्रवाल, अखिल भारतीय दिगम्बर जैन युवा एकता संघ राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक जैन बिट्टू, जितेंद्र महावर, अनिल अग्रवाल, पदम गुर्जर, ऋषभ सोनी, बृज किशन बैरवा, किशन शास्त्री सहित विभिन्न सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों को अभिनंदन किया।

Leave a Reply

Must Read

%d bloggers like this: