मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने मालदीव के रास्ते श्रीलंका जाएंगे.

Live Radio


मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने मालदीव के रास्ते श्रीलंका जाएंगे.

मुंबई इंडियंस टीम ने सोशल मीडिया पर अपने खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ की यात्रा की पूरी जानकारी दी है. टीम ने बताया कि हेड कोच महेला जयवर्धने श्रीलंका लौटने से पहले मालदीव में क्वारंटीन में रहेंगे. फ्रेंचाइजी ने कहा कि भारतीय खिलाड़ी अपने-अपने शहर लौट गए हैं.

मुंबई. रिकॉर्ड पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने गुरुवार को जानकारी दी कि उनके स्थानीय खिलाड़ी घर लौट गए हैं जबकि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी और इसके श्रीलंकाई मुख्य कोच महेला जयवर्धने मालदीव के रास्ते जाएंगे. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली इस टीम ने कई ट्वीट करके अपने खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ की यात्रा की जानकारी दी. टीम ने बताया कि जयवर्धने श्रीलंका लौटने से पहले मालदीव में क्वारंटीन में रहेंगे. इस फ्रेंचाइजी ने कहा, ‘भारतीय खिलाड़ी अपने-अपने शहर लौट गए हैं. कोरोना संबंधी सभी यात्रा और सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया गया. मुंबई और अहमदाबाद के खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ अहमदाबाद के रास्ते चार्टर्ड उड़ान से जाएंगे. विमान के चालक दल ने दिल्ली में टीम होटल में सात दिन का आइसोलेशन पूरा कर लिया है.’ इसे भी पढ़ें, वेदा कृष्णमूर्ति ने बहन के निधन के बाद लिखा भावुक पोस्ट, कोरोना से गई थी जान उन्होंने कहा, ‘ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ के सदस्य विशेष विमान से मालदीव जाएंगे. मुंबई इंडियंस ने मालदीव में उनके 14 दिन के क्वारंटीन का इंतजाम किया है. जयवर्धने भी मालदीव में रहेंगे जिसके बाद श्रीलंका रवाना होंगे.’

मुंबई टीम में दो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी क्रिस लिन और नाथन कूल्टर नाइल हैं. न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के खिलाड़ी चार्टर्ड उड़ानों से ऑकलैंड, जोहानिसबर्ग और त्रिनिदाद जाएंगे. मुंबई टीम ने इस सीजन के स्थगित होने से पहले 7 मैचों में से 4 में जीत दर्ज की और वह 8 अंकों के साथ चौथे नंबर पर मौजूद है.









Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 Tracker