इमरान खान ने बुधवार को दुनियाभर के देशों में बैठे पाकिस्‍तानी राजदूतों के साथ वर्चुअल बैठक की. (File Pic)

Live Radio


इमरान खान ने बुधवार को दुनियाभर के देशों में बैठे पाकिस्‍तानी राजदूतों के साथ वर्चुअल बैठक की. (File Pic)

पाकिस्‍तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने बुधवार को दुनियाभर के देशों में बैठे पाकिस्‍तानी राजदूतों ( Pakistani Ambassadors) के साथ वर्चुअल बैठक में उनकी जमकर खिंचाई की. उन्‍होंने कहा, भारतीय दूतावास के कर्मचारी ज्‍यादा सक्रिय और अपने नागरिकों केा बेहतर सेवाएं देने वाले हैं.

लाहौर. पाकिस्‍तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) को अपने दूतावास (Embassy) में मौजूद भ्रष्‍टाचार की रिपोर्ट मिलने के बाद अब भारतीय राजनयिक (Indian Diplomat) अच्‍छे लगने लगे हैं. इमरान खान का कहना है कि भारतीय दूतावास के कर्मचारी ज्‍यादा सक्रिय और अपने नागरिकों केा बेहतर सेवाएं देने वाले हैं. उन्‍होंने विदेशों में मौजूद पाकिस्‍तानी दूतावासों के कर्मचारियों की कार्यशैली पर नाराजगी जताते हुए कहा कि उन्‍हें विदेश में मौजूद पाकिस्‍तानी नागरिकों को बेहतर सेवा देनी चाहिए. इमरान खान ने बुधवार को दुनियाभर के देशों में बैठे पाकिस्‍तानी राजदूतों के साथ वर्चुअल बैठक में उनकी जमकर खिंचाई की. पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री ने राजदूतों के उदासीन रवैये और नियमित सेवाओं में अनावश्यक देरी पर नाराजगी जताई. बैठक के दौराना इमरान खान ने मध्य पूर्व के देशों में मौजूद पाकिस्तानी दूतावासों को नाकारा बताया. इमरान ने कहा, सऊदी अरब से मुझे जो जानकारी मिल रही है उसे जानने के बाद मुझे लगता है कि वहां पर हमारे कर्मचारी काम ही नहीं कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :- इमरान खान की पार्टी के दो नेताओं पर मंदिर पर कब्जे को लेकर केस दर्ज करने की मांगइमरान खान ने कहा, कुवैत के नाडरा (नेशनल डाटाबेस एंड रजिस्ट्रेशन अथॉरिटी) ऑफिस में तैनात कर्मचारी लोगों को गाइड करने के बजाय रिश्वत लेते हैं. उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें शिकायत मिली है कि ऑफिस में तैनात कुछ अधिकारी फर्जी दस्तावेज बनाने में शामिल हैं और मैं ऐसी जानकारी मिलने के बाद से सदमे में हूं. इस दौरान नाराज इमरान खान ने अपने दूतावासों को भारतीय दूतावासों का उदाहरण दिया और कहा कि वे अपने देश में निवेश लाने के लिए ज्यादा सक्रिय हैं और अपने नागरिकों को बेहतर सेवाएं भी उपलब्ध कराते हैं. इसे भी पढ़ें :- पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को टेनिस की सबसे बड़ी सुपरस्टार ने लगाई लताड़, जानें- पूरा मामला क्‍या है पाकिस्‍तान सिटीजन पोर्टल
उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान सिटीजन पोर्टल पर बहुत सारी शिकायतें मिल रही है. ये पोर्टल देश में या विदेश में मौजूद पाकिस्‍तानियों के लिए तैयार किया गया है. इस पोर्टल पर जो भी शिकायत की जाती है उसकी जानकारी प्रधानमंत्री इमरान खान तक पहुंचाई जाती है.









Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 Tracker