आईपीएल स्‍थगित होने के बाद सुरेश रैना ने ट्वीट किया (PTI)

Live Radio


सुरेश रैना ने आंटी की मदद के लिए सोशल मीडिया पर किया ट्वीट (PTI)

कोविड-19 ने पूरे देश में कहर बरपाया हुआ है. स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) की आंटी भी इस महामारी की चपेट में आ गई हैं. रैना ने सोशल मीडिया पर मदद के लिए गुहार भी लगाई है.

नई दिल्ली. कोविड-19 महामारी ने पूरे देश में हाहाकार मचाया हुआ है. भारत में रोजाना तकरीबन 4 लाख लोग इस जानलेवा बीमारी की चपेट में आ रहे हैं. स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) भी इस महामारी की वजह से परेशान हैं. दरअसल मेरठ में रहने वाली उनकी आंटी कोविड-19 से पीड़ित हैं और उनका ऑक्सीजन लेवल लगातार गिर रहा है. आंटी की तबीयत खराब होने के बाद सुरेश रैना को ऑक्सीजन के लिये सोशल मीडिया पर मदद मांगनी पड़ी. सुरेश रैना ने ट्वीट करते हुए लोगों और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मदद मांगी. रैना ने ट्वीट किया, ‘मेरठ में मेरी आंटी को ऑक्सीजन सिलेंडर की जरूरत है. उनकी उम्र 65 साल है और उनके फेफड़ों में इंफेक्शन है और कोविड पॉजिटिव हैं. बिना ऑक्सीजन सिलेंडर के उनका ऑक्सीजन लेवल महज 70 है. कृपया मदद कीजिये.’ रैना ने इस ट्वीट में सीएम योगी आदित्यनाथ को भी टैग किया.

सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर लगाई ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए गुहार

सुरेश रैना को मिली मददबता दें सुरेश रैना को अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) से मदद मिली. सोनू सूद ने रैना के ट्वीट पर जवाब लिखा कि 10 मिनट में आपके पास ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंच रहा है. सोनू सूद ने सुरेश रैना की आंटी तक ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाया और उसके बाद इस स्टार क्रिकेटर ने बॉलीवुड अभिनेता का शुक्रिया अदा भी किया.

सोनू सूद ने की सुरेश रैना की मदद

बता दें सुरेश रैना ने आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद भी ट्वीट किया था. उन्होंने बीसीसीआई के इस फैसले का समर्थन किया था. रैना ने ट्वीट में लिखा था, ‘ ये अब मजाक नहीं है. इतनी सारी जिंदगी दांव पर लगी हुई है और जिंदगी में कभी भी इतना असहाय महसूस नहीं किया. इससे मतलब नहीं है कि हम कितनी मदद करना चाहते हैं, मगर हमारे पास वाकई में संसाधन खत्‍म हो चुके हैं. इस देश का हर एक व्‍यक्ति जिंदगी बचाने के लिए एक दूसरे के साथ खड़े रहने के लिए सैल्यूट का हकदार है.’









Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

COVID-19 Tracker