Aaj Ka Rashifal 5 July 2024: आज का दिन इन राशि वालों के लिए रहेगा लाभकारी,  इनके लिए कस्टकारी, जानिए सभी 12 राशियों का हाल 



Aaj Ka Rashifal 5 July 2024: मेष राशि: आज के दिन जरूरी कार्यों को समय रहते पूरा करें. जिम्मेदारियों को सफलतापूर्वक निभाने में सक्षम रहेंगे. आकस्मिक धन प्राप्ति का योग बन सकता है, हालांकि पेट से संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. कोयला, कपड़ा, कागज, और कारखानों के स्वामियों के लिए यह समय बहुत ही अनुकूल है. इन क्षेत्रों में व्यवसायिक उन्नति की संभावना है.

शुभ अंक: 4, शुभ रंग: गुलाबी 

वृषभ राशि: आज अपनी क्षमता को पहचानें और आगे बढ़ें. आपमें वह काबिलियत है, लेकिन फिर भी रुके हुए हैं. आत्मविश्वास की कमी के कारण किसी भी कार्य या निर्णय में संकोच करेंगे. संतान सुख की संभावना है, लेकिन यात्रा की योजना निरस्त हो सकती है. ध्यान दें और खुद पर विश्वास बढ़ाने का प्रयास करें.

Advertisment 
--------------------------------------------------------------------------
क्या आप भी फोन कॉल पर ऑर्डर लेते हुए थक चुके हैं? अपने व्यापार को मैन्युअली संभालते हुए थक चुके हैं? आज के महंगाई भरे समय में आपको सस्ता स्टाफ और हेल्पर नहीं मिल रहा है। तो चिंता किस बात की?

अब आपके लिए आया है एक ऐसा समाधान जो आपके व्यापार को आसान बना सकता है।

समाधान:
अब आपके साथ एस डी एड्स एजेंसी जुडी है, जहाँ आप नवीनतम तकनीक के साथ एक साथ में काम कर सकते हैं। जैसे कि ऑनलाइन ऑर्डर प्राप्त करना, ऑनलाइन भुगतान प्राप्त करना, ऑनलाइन बिल जनरेट करना, ऑनलाइन लेबल जनरेट करना, ऑनलाइन इन्वेंट्री प्रबंधन करना, ऑनलाइन सीधे आपके नए आगमनों को सोशल मीडिया पर ऑटो पोस्ट करना, ऑनलाइन ही आपकी पूरी ब्रांडिंग करना। आपके स्टोर को ऑनलाइन करने से आपके गैर मौजूदगी के समय में भी लोग आपको आर्डर कर पाएंगे। आपका व्यापार आपके सोते समय भी रॉकेट की तरह दौड़ेगा। गूगल पर ब्रांडिंग मिलेगी, सोशल मीडिया पर ब्रांडिंग मिलेगी, और भी बहुत सारे फायदे मिलेंगे आपको! 🚀

ई-कॉमर्स प्लान:
मूल्य: 40,000 रुपये
50% छूट: 20,000 रुपये
ईएमआई भी उपलब्ध है
डाउन पेमेंट: 5,000 रुपये
10 ईएमआई में 1,500 रुपये
साथ ही विशेष गिफ्ट कूपन

अब आज ही बुकिंग कीजिए और न्यूज़ पोर्टल्स में विज्ञापन प्लेस करने के लिए आपको 10,000 रुपये का पूरा गिफ्ट कूपन दिया जा रहा है! इसे साल भर में हर महीने 10,000 रुपये के विज्ञापन की बुकिंग के लिए 10 महीने तक उपयोग कर सकते हैं।

अब तकनीकी की मदद से अपने व्यापार को नई ऊँचाइयों तक ले जाइए और अपने व्यापार को बढ़ावा दें! 🌐
अभी संपर्क करें - 📲8109913008 कॉल / व्हाट्सप्प और कॉल ☎️ 03369029420


 

शुभ अंक: 2,  शुभ रंग: नीला

मिथुन राशि: आज आप दूसरों के मामलों में क्यों दखल दे रहे हैं? अपने अधिकारियों से विवाद करना आपके लिए हानिकारक हो सकता है. कारोबार में अनचाही अड़चनों के कारण मन खिन्न रहेगा. लौह व्यवसायियों के लिए समय सामान्य है, इसलिए संयम और धैर्य बनाए रखें. अपने कार्यों पर ध्यान केंद्रित करें और विवादों से बचें.

शुभ अंक: 3,  शुभ रंग: ब्लू

कर्क राशि: आज आपके सभी योजनाबद्ध कार्य समय पर पूरे होंगे. कार्यस्थल पर आपको अनुकूल वातावरण मिलेगा और अधिकारी आपका प्रोत्साहन करेंगे. निजी कार्यों में दूसरों को शामिल न करें. विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. अध्ययन में आपकी रूचि थोड़ी कम रहेगी, इसलिए पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है. सफलता आपके कदम चूमेगी.

शुभ अंक: 4, शुभ रंग: सफ़ेद 

Also Read: Ashadha Amavasya 2024: आषाढ़ अमावस्या पर दुर्लभ ध्रुव योग और शिववास योग का संयोग, इन राशि वालों का होगा भाग्योदय

सिंह राशि: आज अचानक आए कार्यों की अधिकता के कारण आप अत्यधिक व्यस्त रहेंगे. संतों का सानिध्य प्राप्त होने से मन को शांति मिलेगी. मकान की मरम्मत पर खर्चा होगा. विवाह योग्य जातकों के लिए समय अनुकूल है. पारिवारिक रीति-रिवाजों को निभाने के लिए धन का व्यय करना पड़ेगा. इन कार्यों में संलग्न रहकर आप संतोष का अनुभव करेंगे.

शुभ अंक: 4, शुभ रंग: गुलाबी 

कन्या राशि: आज मनमानी से बचें और स्थिति को समझकर ही निर्णय लें. संतान के व्यवहार से पारिवारिक माहौल में तनाव उत्पन्न हो सकता है. नए कार्य की प्राप्ति से मन में उत्साह बना रहेगा. अध्ययन में आ रही कठिनाइयों का समाधान होगा. धैर्य और समझदारी से काम लेते हुए, आप इन चुनौतियों का सफलतापूर्वक सामना करेंगे.

शुभ अंक: 6, शुभ रंग: नीला

तुला राशि: आज किसी के बहकावे में आकर अपने कार्य को बिगाड़ सकते हैं. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए समय चुनौतीपूर्ण रहेगा. धन का सही उपयोग करें, इसे व्यर्थ न करें. जीवन साथी का सहयोग आपको आगे बढ़ने में मदद करेगा. यात्रा की संभावना है, जो आपके लिए लाभदायक हो सकती है.

शुभ अंक: 7, शुभ रंग: सफ़ेद   

वृश्चिक राशि: आज व्यवसाय में आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं. विरोधी आपको नीचा दिखाने की पूरी कोशिश करेंगे. जो लोग कभी आपके समर्थक थे, वही आज आपके काम में कमियाँ निकाल रहे हैं. स्थिति से निपटने के लिए धैर्य और संयम बनाए रखें, और सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाएं ताकि आप चुनौतियों का सामना कर सकें.

शुभ अंक: 4, शुभ रंग: गुलाबी   

धनु राशि: आज का समय अनुकूल है, जितना अधिक कमा सकते हैं, कमा लें. आजीविका के साधनों में कमी महसूस होगी. भूमि संबंधी निवेश से लाभ होगा. बुजुर्गों के स्वास्थ्य में गिरावट दिखेगी. यात्रा सुखद और आनंददायक रहेगी. सभी संभावनाओं का पूरा लाभ उठाने के लिए तैयार रहें और अपनी क्षमताओं पर विश्वास बनाए रखें.

शुभ अंक: 9, शुभ रंग: पीला 

मकर राशि: आज आपको अपने वादे निभाने का समय आ गया है. पारिवारिक कार्यक्रमों में बड़ा खर्च होगा. अपने वर्चस्व को बनाए रखने के लिए अनावश्यक खर्च करना पड़ सकता है. कान से संबंधित पीड़ा की संभावना है. अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें और स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए जिम्मेदारियों को पूरा करें.

शुभ अंक: 7, शुभ रंग: आसमानी 

कुंभ राशि: आज राजनीति में कदम रखने का मन हो रहा है. इसे विचार समझ कर और गहन चिंतन के बाद निर्णय लेना उचित होगा. परिवार के सदस्यों से मनमुटाव हो सकता है. मांगलिक कार्यों के लिए विशेष धन खर्च होगा. वाहन और मशीनरी का उपयोग सतर्कता से करें.

शुभ अंक:2, शुभ रंग: नीला   

मीन राशि: आज का दिन आपके लिए अनेक खुशियों से भरपूर रहेगा. आपको सांसारिक सुख भोगने के साधन मिलेंगे और आपकी आर्थिक स्थिति में वृद्धि हो सकती है. विद्यार्थियों में किसी नए विषय के प्रति रुचि जागृत हो सकती है और आप धार्मिक कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं. आपके व्यवसायिक प्रोजेक्ट्स में भी अच्छा लाभ होने की संभावना है.

शुभ अंक: 4, शुभ रंग: पीताम्बरी



Source link


Discover more from सच्चा दोस्त न्यूज़

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours

Leave a Reply