क्या मिलेगी सुविधाएं

1- ID card – सदस्यों को एक id कार्ड के प्रदान किया जाएगा जिसके आधार पर ही मिलेगी सुविधाएं।
2- शॉपिंग / सेवा- सदस्यों को देश एवं विदेशों में भी स्थापित जैन वर्ल्ड कांटेक्ट बुक नेटवर्क के शॉप, मॉल, होटल, रेस्टोरेंट, स्कूल, वकील, सी ए, डॉक्टर, हॉस्पिटल, बस, ट्रेवल्स, धर्मशाला एवं अन्य बहुत सारी चीजों पर 5% से 20% तक कॅश बैक की मिलेगी सुविधांए।
3- ब्रॉडकास्ट मेसेंजर सेवा – आज सामाजिक / धार्मिक या पारिवारिक आयोजन के लिए आपको डाक या फ़ोन द्वारा सूचना देकर सभी को सूचित करना होता है जिसमे अत्यधिक समय की एवं धन की बर्बादी होती है जिस हेतु जैन वर्ल्ड कांटेक्ट बुक आपका संदेश मेसेंजर के जरिये पूरे देश – विदेश में विद्धमान जैन परिवार तक कम समय मे पहुचायेगा वो भी प्रमाण के साथ। 50% से 80% प्रतिशत कॅश बैक।
4- जैन फ़ूड ऑन ट्रेवलिंग – जैन भाई या बहन एवं हमारे बुजुर्ग जब भी यात्रा पर निकलते है तो सबसे पहले समस्या होती है पक्का पानी (गर्म पानी) की एवं सात्विक भोजन की, जिसकी सुविधा भी जैन वर्ल्ड कांटेक्ट बुक ट्रैन, बस, एवं हाइवे पर निर्धारित स्थानों पर उपलब्ध करवाएगा। वो भी 50%- 80% तक कॅश बैक के साथ।
5- देश – विदेश में भी सेवा / शॉपिंग – शहर एवं देश के बाहर भी जैन वर्ल्ड कांटेक्ट बुक के नेटवर्क में क्रय या सेवा लेने पर मिलेगा कॅश बैक।
6- आल इंडिया हेल्प डेस्क – जैन समाज का कोई भी व्यक्ति किसी भी प्रकार से यात्रा में गया हो ओर यात्रा के दौरान किसी समस्या में पड़ जाने पर जैन वर्ल्ड कांटेक्ट बुक करेगा सहयोग।
7- तीर्थ यात्रा / धर्मशाला में भी सेवा – देश भर के तीर्थ स्थलों पर यात्रा के दौरान काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है जिस कारण हम हताश होकर धर्म के प्रति ध्यान केंद्रित नही कर पाते जिस लिए तीर्थ स्थल पर सुविधा उपलब्ध करवाने का प्रयास।
8- सिंगल साधर्मिक भाई – बहन को अकेले शहर से बाहर जाने पर रुकने की व्यवस्था – समाज के अकेले पुरुष एवं महिला को कोई धर्मशाला ठहरने की व्यवस्था नही देता है जिस हेतु अकेला सामाजिक व्यक्ति को मजबूरन होटल का रास्ता अपनाना पड़ता है जिस कारण वो धार्मिक वातावरण से दूर हो जाता है इस हेतु जैन वर्ल्ड कांटेक्ट बुक हर शहर में कुछ धर्मशालाओं से नेटवर्क स्थापित करेगी जिससे अकेले यात्रा करने वाले समाज के पुरुष एवं महिला को रूम उपलब्ध हो सके।
9- पर्सनल डायरेक्ट्री – देश नही विश्व भर में विद्यमान जैन बंधुओं के परिचय की डायरेक्ट्री बिल्कुल फ्री।
10- बिज़नेस डायरेक्ट्री – देश विदेश में सेवा दे रहे जैन बंधुओं के बिजनेस तक पहुच आपस मे व्यापार करना अब होगा बेहद आसान। डायरेक्ट्री में मिलेगी पूर्ण जानकारी निःशुल्क।
11- जैन व्यापारियों को लोन – जैन व्यापारियों के लिए व्यापार ऋण की व्यवस्थाएं नाम मात्र ब्याज दर पर निर्धारित सीमा तक बिना ब्याज के ऋण।
12- जैन परिवार को रोजगार – जैन परिवार के मेहनतकश युवा – युवती, महिला – पुरुष को रोजगार उपलब्ध करवाने का लक्ष्य।
13 -जीवदया – समाज के द्वारा प्रत्येक क्रय पर एक प्रतिशत का जीवदया, जैन उपभक्तों पर बिना किसी अतिरिक्त भर के हर जैन उपभक्त द्वारा जीवदया में अंशदान।

कैसे भरे फॉर्म

JAIN WORLD CONTACT BOOK


👆👆👆इस लिंक पर क्लिक कर के भरे फॉर्म

कैसे करें संपर्क :-
ईमेल कीजिये – dsdujn@gmail.com
कॉल कीजिये – 7067052133
व्हॉट्स ऐप कीजिये – 8109913008