मुंबई। फिल्म अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘हसीना पारकर’ का ट्रेलर मुंबई के मराठा मंदिर सिनेमा हॉल में लॉन्च किया गया। इसके चलते शाहरुख़ खान की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ का शो रद्द करना पड़ा।

इस बारे में जब श्रद्धा कपूर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ भी नहीं पता है और वह इस बात के लिए खेद व्यक्त करती है। श्रद्धा कपूर कहती हैं, ”मुझे इस बात की बिल्कुल भी जानकारी नहीं है। क्या यहां पर आया कोई परेशान है। अगर कोई भी परेशान है तो मैं आपसे क्षमा मांगती हूं क्योंकि हम यहां किसी को भी परेशान करने नहीं आये है। मुझे नहीं लगता इस बात से कोई परेशान हुआ है।” इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर ने कुल 9 किलो वजन बढ़ाया था ताकि वह हसीना पारकर की भूमिका में नज़र आ सकें। इस मौके पर फिल्म के अन्य कलाकार भी मौजूद थे। फिल्म में श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर की भी मुख्य भूमिका है। जिन्होंने इस फिल्म में हसीना पारकर के भाई दाऊद इब्राहिम की भूमिका निभाई है। दोनों भाई बहन पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। फिल्म में संगीत सचिन-जिगर ने दिया है।
फिल्म ‘हसीना पारकर’ 18 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशन अपूर्वा लाखिया ने किया है। ज्यादातर फिल्मों में रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ चुकी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हसीना पारकर’ में हसीना पारकर का किरदार निभाती दिखाई देंगी।