मुंबई। एकता कपूर अपनी तुलसी यानि स्मृति ईरानी के बेहद करीब हैं। एकता ने ही स्मृति का लांच किया था। अब जब स्मृति राजनीति में सक्रिय हो गई हैं फिर भी दोनों के रिश्ते उतने ही मजबूत हैं। हाल ये है कि स्मृति के बेटे को एकता अपना बड़ा बेटा मानती हैं।

कुछ दिनों पहले एकता और स्मृति की बॉन्डिंग की ख़ूब चर्चा हुई थी। आपको जान कर हैरानी होगी, लेकिन यह सच है कि एकता, स्मृति ईरानी के बेटे जोहर को अपना बड़ा बेटा मानती हैं। इसकी एक ख़ास वजह भी है। एकता कहती हैं कि सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ के दौरान ही स्मृति ने जोहर को जन्म दिया था, इसलिए एकता तब से उसे अपना बड़ा बेटा ही मानने लगी। हाल ही में स्मृति ईरानी ने कुछ तस्वीरें instagraam पर शेयर की हैं, जिसमें एक तस्वीर में उनके बेटे जोहर एकता कपूर के साथ नजर आ रहे हैं।
इस तस्वीर पर एकता ने अपने कमेंट्स देते हुए जोहर के लुक्स की जम कर तारीफ़ की है। स्मृति ने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह खुद एकता और तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य के साथ नजर आ रही हैं, उन्होंने उस तस्वीर में लक्ष्य की ‘दो बुआ’ लिख भी टैग किया है। इन तस्वीरों से यह स्पष्ट है कि दोनों की अब भी बॉन्डिंग कितनी खास हैं।
अब ऐसे में भविष्य में अगर कभी स्मृति के बेटे जोहर ने फिल्म इंडस्ट्री में आने का निर्णय लिया तो उन्हें लॉन्च करने वाली एकता कपूर ही हो सकती हैं। फिलहाल तो यही अनुमान लगाया जा सकता है।