भोजपुरी फिमो के युवा निर्देशक अजय कुमार झा की फिल्म ”माई रे हमरा ऊहे लइकी चाही” युवा सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है ! फ़िलहाल फिल्म के पोस्टप्रोडक्शन क काम मुंबई में तेजी से चल रह है ! फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू एक अलग किरदार में नजर आने वाले है जिस की जितनी तारीफ की जाये उतनी काम है फिल्म की पूरी शूटिंग गुजरात में किया गया है फिल्म में एक से बढ़ कर एक गाने है !
अंजलि फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तली बनी भोजपुरी फिल्म ”माई रे हमरा ऊहे लइकी चाही” के निर्माता उत्तर प्रदेश के गोरखपुर निवासी नरेश प्रजापति और राधे गोविन्द गुप्ता है ! बचपन से ही फिल्मो के सौखीन निर्माता नरेश प्रजापति का सपना था की एक फिल्म भोजपुरी में मै जरूर बनाऊंगा और अपने शहर में अपना एक अलग नाम करूँगा इस फिल्म से मुझे बहुत उम्मीद है ! इस फिल्म के लेखक लाल जी यादव ,गीत श्याम देहाती ,विनय ,सुमीत चंदवंशी ,छायांकन महेश वेंकट,डांस राम देवन संजय कोर्वे ,फाइट एस.मॉल्स ,एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर महेश उपाध्याय ,और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है !
फिल्म के स्टार कास्ट प्रदीप पांडेय चिंटू ,प्रीति ध्यानी ,निशा दुबे ,सुशील सिंह ,प्रीति सिंह ,मनोज टाइगर ,प्रकास जैस ,महेश आचार्या,मंटू लाल ,रत्नेश बरनवाल ,प्रेम दुबे ,सोनू पांडेय ,विरेंदर झा ,बबलू खान ,राजू सिंह माही,यामिनी जैन ,परितोष ,और लाल जी यादव है !