लुधियाना की एक कोर्ट ने शुक्रवार को एक मामले में अभिनेत्री राखी सावंत की बेल रद्द कर नए वॉरंट कर जारी कर दिए हैं। राखी ऋषि वाल्मीकि पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप झेल रही हैं। कोर्ट ने गुरुवार को ही राखी को बेल दे दी थी। उन्हें अब 7 अगस्त को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है।

राखी ने शुक्रवार को होने वाली पेशी से पहले ही सरेंडर कर दिया था जिसके बाद उन्हें बेल दे दी गई थी। पहचान छिपाने के लिए राखी कोर्ट में बुरक़ा पहन कर दाखिल हुई थीं। बेल मिलने के बाद राखी को शुक्रवार को कोर्ट के सामने पेश होना था लेकिन वह नहीं पहुंचीं। इसके बाद कोर्ट ने एक दिन पहले दी गई बेल रद्द कर दी। पिछले महीने कोर्ट ने राखी के खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट जारी किए थे। कोर्ट ने पुलिस को भी यह देखने को कहा था कि राखी 7 जुलाई को कोर्ट के सामने हाजिर हों।

कोर्ट के अधिकारियों ने बताया है कि राखी ने पिछले साल एक टीवी शो के दौरान ऋषि वाल्मीकि पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए बिना शर्त मांग ली थी। राखी पर इस सिलसिले में लुधियाना पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई गई थी। राखी ने 1-1 लाख रुपये के दो बॉन्ड भर दिए थे जिसके बाद उन्हें बेल मिल गई थी। पंजाब पुलिस ने मुंबई जाकर राखी को गिरफ्तार करने की कोशिश की थी लेकिन उन्हें वहां राखी मिली नहीं थीं।